पुलिसकर्मियों ने भारी मात्रा में पकड़ा बीड़ी से भरा टेंपो, मामले में कार्यवाही पूछने पर पत्रकारों पर भड़के थाना प्रभारी

बल्लबगढ़/14 मई/pooja Bhardwaj :   बल्लभगढ़ के कल्पना चावला सिटी पार्क के पास चेकिंग में पुलिसकर्मियों ने भारी मात्रा में बीड़ी और काफी सामान बरामद कर छोटे टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि यह छोटा टेंपो बीडी की बोरियों को लेकर जिला नीमका जेल में जा रहा था। बताया यह भी जाता है कि जननायक जनता पार्टी के एक नेता इस बीड़ी की खेप को सप्लाई कर रहा था।

आदर्श नगर थाना प्रभारी पूरे मामले में लीपापोती करते हुए नजर आए। बताया यह जाता है कि पुलिस ने इस मामले में ना तो बीड़ी की खेप को जब्त किया और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई किसी तरह की कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार कल्पना चावला सिटी पार्क के पास पुलिसकर्मी वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी वहां से एक छोटा हाथी नामक टेंपो गुजरने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे खुलवा कर जांच की।

जांच में टैंपू के अंदर बीडी की काफी खेप दिखाई दी ,तो पुलिसकर्मी टेंपो चालक और टैंपू को आदर्श नगर थाना में लेकर चले गए। बताया जाता है कि कोरोनावायरस को लेकर सरकार ने बीड़ी, सिगरेट, गुटखा, पान मसाला और तंबाकू जैसे उत्पादकों पर बैन लगाया हुआ है।

फरीदाबाद जिले में आए दिन बीडी का काम करने वाले दुकानदारों और होल्सेलर पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। जब कार्रवाई करने की बात आई तो पुलिसकर्मी कानून का पाठ पढ़ते नजर आए। क्योंकि बताया जा रहा है कि यह माल किसी पार्टी के नेता का था, इसलिए पुलिसकर्मी यह कहते नजर आए की बीड़ी पर कोई बैन नहीं है।

यहां तक कि आदर्श नगर थाना प्रभारी कैलाश चंद्र पत्रकारों द्वारा इस मामले में कार्रवाई किए जाने की बात पूछने पर भड़क गए। इस मामले में जब पत्रकारों ने एसीपी जयवीर राठी से बातचीत की तो उन्होंने थाना प्रभारी को इस मामले में कहा कि यदि इस मामलेे कोई कार्रवाई बनती है तो कार्रवाई की जाए। वहीं थाना प्रभारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?