डॉ. बत्रा’ज़® फरीदाबाद में अत्‍याधुनिक सौंदर्य उपचार लेकर आया

फरीदाबाद, 11 जनवरी, 2023: आपकी त्‍वचा की सेहत आपके आत्‍मविश्‍वास और आत्‍म–सम्‍मान को बयां करती है। हर किसी को परिपूर्ण और जवान त्‍वचा की चाह रहती है, जैसा कि ज्‍यादातर विज्ञापनों में दिखाई देता है। दुर्भाग्‍य से, सामान्‍य आबादी में 12% से ज्‍यादा लोगों को त्‍वचा की समस्‍याएं हैं, जैसे कि मुंहासे, हाइपरपिगमेंटेशन, आदि। यह बताना भी जरूरी है कि कई लोगों को गंभीर समस्‍याएं भी होती हैं, जैसे कि एक्ज़िमा और सोरायसिस।

त्‍वचा की समस्‍याओं के कई कारण होते हैं, जैसे कि हवा और पानी की गुणवत्‍ता, पर्यावरणीय कारकों, पहले से मौजूद बीमारियों आदि के कारण आपको कई तरह की स्किन प्रॉब्‍लम्‍स हो सकती हैं। इससे आपकी त्‍वचा फीकी और बेजान हो सकती है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसका समाधान क्‍या है? चिंता मत कीजिये, डॉ. बत्रा’ज़® न्‍यू यू ट्रीटमेंट्स रेंज से आप अपने सपनों की त्‍वचा पा सकते हैं! डॉ. बत्रा’ज़ ने फरीदाबाद में दुनिया का पहला होम्‍योपैथिक हाइड्राफेशियल पेश किया है। होम्‍योपैथी की सक्रिय सामग्रियों की अच्‍छाई के साथ इस होम्‍योपैथिक हाइड्राफेशियल में सबसे नई कोरियन टेक्‍नोलॉजी और यूरोप में बने सीरम्‍स हैं, जो केवल 45 मिनट में आपकी त्‍वचा को पोषित करते हैं, उसे हाइड्रेट करके तरोताजा बनाते हैं।

जिंको बिलोबा, हिबिस्‍कस वाटर, रोज़ वाटर, ग्रीन टी, कैवियर एक्‍सट्रैक्‍ट्स और आमंड ऑयल जैसी प्राकृतिक सामग्रियों वाला डॉ. बत्रा’ज़® हाइड्राफेशियल ट्रीटमेंट उम्र बढ़ने के शुरूआती लक्षणों, पिगमेंटेशन, मुंहासे के धब्‍बों, मुंहासों और त्‍वचा के प्रदाह के उपचार में मददगार है। यह एक ही सेशन में तुरंत परिणाम देता है, सुरक्षित है और इसके कोई साइड इफेक्‍ट नहीं होते हैं। अगर आप त्‍वचा की समस्‍याओं से लंबे समय की राहत चाहते हैं, तो डॉ. बत्रा’ज़® हाइड्राफेशियल आपकी त्‍वचा की देखभाल से जुड़ी सभी जरूरतों के लिये बिलकुल सही है।

डॉ. बत्रा’ज़® न्‍यू यू ट्रीटमेंट्स रेंज में यूएस-एफडीए द्वारा स्‍वीकृत एडवांस लेजर ट्रीटमेंट भी शामिल है, जिसमें आइस-कूलिंग टेक्‍नोलॉजी है। हेयर रिमूवल अब सिर्फ आसान नहीं, बल्कि बिना दर्द वाला, बिना चीर-फाड़ वाला और प्रभावी भी है और एक ही सेशन में दिखने वाले परिणाम देता है। सैलून के रेगुलर और दर्द देने वाले सेशंस को छोड़ें और आज ही डॉ. बत्रा’ज़® एडवांस्‍ड लेजर ट्रीटमेंट्स की अच्‍छाई को अपनाएं।

डॉ. बत्रा’ज़® न्‍यू यू ट्रीटमेंट्स रेंज पर अपनी बात रखते हुए, डॉ. बत्रा’ज़® हेल्‍थकेयर में मेडिकल ऐस्‍थेटिक्‍स की हेड डॉ. वैशाली कामत ने कहा, “डॉ. बत्रा’ज़® में हमने अपने मरीजों की जरूरतों को हमेशा अपने हर काम के केन्‍द्र में रखा है। हम अपने मरीजों के लिये सुरक्षित, बिना चीर-फाड़ वाले और प्रभावी उपचार सुनिश्चित करना चाहते थे। इसलिये हमारे त्‍वचा विशेषज्ञों और जानकार होम्‍योपैथ्‍स की टीम ने सावधानी से किये गये वैज्ञानिक विश्‍लेषण के बाद न्‍यू यू ट्रीटमेंट्स रेंज पेश की है, जिसमें होम्‍योपैथी के सक्रिय अवयवों और एडवांस लेजर ट्रीटमेंट्स वाले अपनी तरह के पहले हाइड्राफेशियल्‍स हैं। यह उपचार लंबे समय के लिये परिणाम देते हैं और लेने वाले के लिये सुरक्षित हैं। यह बात अपने मरीजों को प्राथमिकता देने के हमारे वादे को दोबारा साबित करती है।”

डॉ. बत्रा’ज फरीदाबाद क्लिनिक में न्यू यू ट्रीटमेंट के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट श्री महेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा, “होम्योपैथी उपचार का सबसे सुरक्षित तरीका है और मुझे न्यू यू रेंज के लॉन्च का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। उपचार के। लोगों का इलाज करना मानवता की सेवा है और डॉ बत्रा फरीदाबाद में सबसे अच्छी स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने वाला एक प्रसिद्ध ब्रांड रहा है।

डॉ. बत्रा’ज़ क्लिनिक का पता है- एसए- 10- – सेकंड फ्लोर, क्राउन प्‍लाज़ा, 15 ए, फरीदाबाद।

डॉ. बत्रा’ज़® हेल्‍थकेयर के विषय में:
भारत, यूके, बांग्‍लादेश, बहरीन, ग्रीस, एस्‍टोनिया, यूएई सहित 7 देशों के लगभग 160 शहरों में 200 से ज्‍यादा क्लिनिक्‍स के साथ डॉ. बत्रा’ज़® होम्‍योपैथी क्लिनिक्‍स में 300 से ज्‍यादा डॉक्‍टर्स हैं, जिनमें त्‍वचा विशेषज्ञ, केश विशेषज्ञ और अनुभवी होम्‍योपैथिक डॉक्‍टर्स शामिल हैं। डॉ. बत्रा’ज़® ने 1 मिलियन से ज्‍यादा मरीजों का इलाज किया है और द इकोनॉमिक टाइम्‍स से ‘आइकॉन ऑफ इंडिजीनस एक्‍सीलेंस इन हेल्‍थकेयर’ की उपाधि पाई है। डॉ. बत्रा’ज़® को हेयर, स्किन, एलर्जी, बाल एवं महिला स्‍वास्‍थ्‍य, मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य, यौन स्‍वास्‍थ्‍य एवं वजन के नियंत्रण से जुड़े रोगों में विशेषज्ञता प्राप्‍त है, जैसे कि बाल झड़ना, विटिलिगो, सोरियासिस, फुंसी, कम इम्‍युनिटी, टॉन्सिलाइटिस, तनाव का प्रबंधन, माइग्रेन, थाइरॉइड, पीसीओएस, मेनोपॉज, एलर्जी, बांझपन और नपुंसकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?