नीरज शर्मा ने लोंगो को बाटे जरूरतमंद समान और च्यवनप्राश

फरीदाबाद:   कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा, नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, समाजसेवी एवं कांग्रेस युवा नेता मुनेश शर्मा ने कोरोना महामारी आपदा के बीच काम कर रहे कोरोना योद्धा पुलिस कर्मियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए च्यवनप्राश, खाद्य सामग्री, सेनेटाइजर, मास्क, एवं जरूरत की चीजें डीसीपी एनआईटी फरीदाबाद डा. अर्पित जैन (आईपीएस) और एनआईटी एसीपी गजेन्द्र (एचपीएस) को सौंपी, जिन्हें एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र के सभी थानों और चैकियों में पुलिसकर्मियों में बांटा जाएगा।

इस अवसर पर सारन थाना प्रभारी सैफूदीन, सेक्टर-58 थाना प्रभारी विनोद कुमार, डबुआ पुलिस चैकी प्रभारी संदीप कुमार, चैकी, धौज थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह के साथ-साथ समस्त एनआईटी-86 चैकी के प्रभारी भी उपस्थित थे।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि इस भयंकर महामारी की स्थिति में कोरोना योद्धा पुलिस कर्मी लाॅकडाउन को सफल बनाने के लिए 24 घंटे डयूटी निभाकर इसे सफल बनाकर हमें कोरोना से बचा रहे है। हमारी सुरक्षा के लिए दिन-रात तपती गर्मी में हमारे बचाव के लिए ड्यूटी पर तैनात है।

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के समस्त पुलिस कर्मी निर्धन परिवार, वरिष्ठ नागरिकों, बच्चों व अस्वस्थ नागरिकों के लिए खाद्य सामग्री, लंच पैकेट, दवा, एंबुलेन्स सेवा, होम डिलीवरी, दूध आदि की सेवाएं पहुंचा रहे है। प्रत्येक व्यक्ति को शारीरिक दूरी के प्रति भी जागरूक कर रहे है ये बहुत ही सराहनीय है।

इस मौके पर नगर निगम के पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर ने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जहां लोग अपने घरों के अंदर बैठे हैं वहीं यह कर्मी अपनी जान की परवाह करे बगैर जनता की मदद के लिए तत्पर तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में भी यह अपनी ड्यूटियों को निभा रहे हैं और जनता को सुरक्षित कर रहे हैं। पंड़ित टीम इनका तहेदिल से धन्यवाद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?