मंत्री मूलचंद शर्मा ने आदर्श नगर की तीन गलियों का किया शुभारंभ

बल्लभगढ:   हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा  ने बल्लभगढ़ मलेरना रोड पर आदर्श नगर वार्ड 38 की तीन गलियों को बनाने के कार्य का शुभारंभ किया ।

इस मौके पर वार्ड 38 के पार्षद के अलावा  40 व 39 के पार्षद में मौजूद रहे। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने 18 लाख की लागत से बनने वाली 3 गलियों का नारियल यहां के स्थानीय पार्षद व कॉलोनी वासियों के हाथों से तुड़वाकर शुभारंभ किया। यह गलियां लगभग एक हफ्ते में बनकर तैयार हो जाएंगी खास बात तो यह कि यह गलियां नाली मुक्त होंगी। यहां के स्थानीय लोगों ने अपने कनेक्शन सीवर लाइन में करा कर नाली मुक्त करने का फैसला लिया है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का स्थानीय लोगों ने पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। मंत्री शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास के लिए हरियाणा की मनोहर लाल की सरकार ने पैसे की कोई कमी नहीं है। मंत्री शर्मा ने कहा कि रुके हुए सभी विकास कार्य शुरू हो चुके हैं ,उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.।

उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ शहर की कालोनियों में लाइटें पक्की सड़कें सीवर जैसी सुविधाएं लोगों को सरकार द्वारा दी गई है ।उन्होंने बल्लभगढ़ में हुए रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्यों के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद किया।

इस मौके पर मुख्य रुप से पार्षद उर्मिला सैनी, पार्षद हरप्रसाद गोड़,राकेश गुर्जर, योगेश शर्मा, भगवत शर्मा, बृजभूषण दीक्षित लखन बेनीवाल ,सदीप चौहान ,शिवदत्त सरपंच, मुकेश गुप्ता, सरनपाल हुडा, पारस जैन ,बृजलाल शर्मा के अलावा निर्माण भवन फरीदाबाद के एक्सईएन धर्मवीर गुप्ता,विनोद गोड़ मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?