फरीदाबाद NTPC ने सैकड़ों परिवारों को किया राशन वितरित

फरीदाबाद :  फरीदाबाद के एनटीपीसी ने आज फिर से फरीदाबाद के ग्रामीण अंचल में रहने वाले सैकड़ों परिवारों को सूखा राशन वितरित किया। कल भी सैकड़ों परिवारों को एनटीपीसी ने राशन वितरित किया था। सुखा राशन वितरण का यह कार्यक्रम लगभग डेढ़ महीने से एनटीपीसी फरीदाबाद के ग्रामीण अंचल में कर रहा है।

फरीदाबाद में तिगांव का है जहां एनटीपीसी के अधिकारी सरपंच और ग्रामीणों के साथ मिलकर यहां रहने वाले गरीब और प्रवासी परिवारों को राशन वितरण करने पहुंचे हैं। कल एनटीपीसी में नीम का और मिर्जापुर में राशन वितरण किया था।

गांव के सरपंच रिंकू जोड़ला की माने तो आज एनटीपीसी ने उनकी अदा ना पट्टी में रहने वाले 50 परिवारों को सूखा राशन वितरण किया है और इससे पहले डेढ़ सौ परिवारों को राशन वितरण किया था। सरपंच की माने तो एनटीपीसी ने गांव में आरो प्लांट लगाने के अलावा और भी कई काम किए हैं। उनके गांव को जब जरूरत पड़ती है तब एनटीपीसी ग्रामीणों की पूरी मदद करता है।

रिंकू जोड़ला सरपंच

एनटीपीसी के जीएम डी नंदी की माने तो उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले सैकड़ों परिवारों को सूखा राशन वितरित किया है जिसमें आटा, दाल, चावल, नमक और तेल शामिल है। इसके अलावा राहत कोष में भी उन्होंने फरीदाबाद के जिला उपायुक्त को ₹500000 तथा ₹300000 का चेक दिया है। उनकी मानें तो आने वाले दिनों में एनटीपीसी का यह अभियान जारी रहेगा।

डी नंदी, जीएम एनटीपीसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?