लॉकडाउन में मुर्गा बनाया और की डंडों से पिटाई

Karnal : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के तक लॉकडाउन का ऐलान किया है। लोगों को घरों में रहने की सलाह दी गई है। ताकि कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। फिर लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों से पुलिस ने सख्ती से काम लिया।

गुरुवार को करनाल में पुलिस को लोगों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाना पड़ा, जो नियमों को तोडक़र अपने घरों से बाहर निकले थे। उन लोगों पर पुलिस ने अपना एक्शन दिखाया, जो लोग बिना काम के बाहर निकले।  ऐसे युवकों पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उनको लठियाते हुए मुर्गा बनाकर सड़क पर चलवाया। पुलिस ने उन्हें दोबारा न निकलने की हिदायत देकर घर वापस जाने दिया।

आईजी भारती अरोड़ा ने किया शहर का दौरा

करनाल आईजी भारती अरोड़ा ने शहर का दौरा कर व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने पुलिस कर्मियों को डयूटी पालन करने के निर्देश दिए। आईजी ने लोगों से आह्वान किया कि बिना किसी जरूरी कारण घर से बाहर न निकलें। सरकार के आदेशों का पालन करें। कानून का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सोशल डिसटेनसिंग का पालन कर खरीदी सब्जी

रमेश नगर में लोग सोशल डिसटेंसिंग का पालन करते हुए नजर आए। सब्जी विक्रेता जब क्षेत्र में पहुंचा तो लोग लाइन में दूरी बनाकर खड़े हुए। बारी-बारी से सब्जी लेकर घर वापस लौटे। कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें नियमित सब्जी नहीं मिल पा रही, जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसे लोगों को समझना होगा कि सरकार और जिला प्रशासन ने जो व्यवस्था की है उसमें थोड़ी देरी हो सकती है। घबराएं नहीं सभी सामान अभी पूरी तरह से उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?